Social Icons

twitterfacebookgoogle pluslinkedinrss feedemail

Saturday, October 27, 2012

E-currency Accounts के एकाउंट कैसे बनाये





मुझे एक मित्र का फ़ोन आया था ! कि E-currency का एकाउंट कैसे बनाये ! तो मैने सोचा कि क्यो ना इस पर एक पोस्ट बना दी जाये ! इसके परिणाम स्वरूप ये पोस्ट आपके सामने हाजिर है ! इस पोस्ट का उद्देश्य उन मित्रो की मदद करना है ! जो E-currency का प्रयोग तो करना चाहते है, पर ये नही जानते कि उसे कहाँ और कैसे रखना है ! तो मैने सभी मित्रो के लिये अपने ब्लाग पर एक पेज Accounts के नाम से बनाया है, जहाँ पर मै सभी E-currency के एकाउँट कैसे ओपन करे ये बताउंगा ! अब तक मैने जिन E-currency के Accounts के बारे मे बताया है ! अगर आप इसके अलावा किसी अन्य E-currency के एकाउंट के बारे मे जानना चाहते है तो आप मुझे कमेंट के जरिये सूचित कर सकते है या किसी अन्य सहायता के लिये आप मुझे काल कर सकते है ! +91 9012543906, 9520899009

2 comments:

Gulsco Digital Marketing said...

आप पोस्ट्स के जरिये ये पूरी डिटेल से समझाएं ,तभी हम जैसे कम इल्म लोग समझ पाएंगे.मै ई करेंसी बिजनस को सीखना चाहता हूँ.

मोहब्बत नामा
मास्टर्स टेक टिप्स
इंडियन ब्लोगर्स वर्ल्ड

Ff said...

जी जरूर आमिर भाई ! आज ही आपके प्रश्न का उत्तर देने की कोशिश करूँगा

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...
Blogger Tips and TricksLatest Tips And TricksBlogger Tricks
 
 
Blogger Templates